Sunday 17 December 2017

आईबी एफएक्सवीवी विदेशी मुद्रा


एफएक्सवीवी की समीक्षा एफएक्सवीवी के खिलाफ एक एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट के फैसले का मामला है एफपीए इस कंपनी से निपटने के लिए सावधानी बरतने की एक उच्च स्तर की सिफारिश करती है जब तक कि यह समस्या हल नहीं की जा सकती। आईबी में एफएक्सवीवींडोन्सिया वेबसाइट शामिल है कंपनी व्यवसाय से बाहर हो रही है एफएक्सवीवी विदेशी मुद्रा दलाल हैं एफएक्सवीवी मेटा ट्रेडर 4 और एमटी मोबाइल ग्लोबल फॉरेक्स ट्रेडिंग टॉप प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। एफएक्सवीवी 20 से अधिक व्यापारित मुद्रा जोड़े, और आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्प के लिए वस्तु प्रदान करता है। मुझे बेताब और मुझे नहीं पता कि क्या करना है। मैंने अपना होमवर्क पहले नहीं किया लेकिन मुझे नहीं पता कि इस साइट को आधिकारिक तौर पर घोटाले के रूप में क्यों नहीं दिया गया है और नीचे ले जाया गया है। मैंने उन्हें संदेह नहीं किया था कि इस तथ्य से तथ्य यह था कि मैंने उन्हें पहले इस्तेमाल किया था और सबकुछ ठीक था क्योंकि मैं एक हारे हुए था यहाँ पूरी कहानी है शायद यह मेरे लिए बहुत देर हो चुकी है लेकिन इससे दूसरों की मदद मिल सकती है मैंने इस ब्रोकर को 3 बार इस्तेमाल किया 2012 में एक बार और सब कुछ ठीक था। महान परिस्थितियों उच्चतम लाभ, तेज निष्पादन, कम प्रसार और कोई requote नहीं। समर्थन बहुत तेजी से था। अधिकतर आदम खुद उस समय fxvv के बारे में मुझे कोई बुरा समीक्षा नहीं मिली, या तो मेरे पास कभी कोई मुनाफा नहीं था शायद। यही कारण था कि मैं जून और जुलाई में कुछ छोटी राशि भी जमा करता हूं। फिर भी जमा करने के अलावा कोई भी समस्या नहीं थी, जो एकदम सही पैसे के माध्यम से 1 दिन का समय ले गया। पिछली मंगलवार मैंने एक बार फिर जमा करने का फैसला किया और मैंने पहले उनसे पहले इस्तेमाल किया था और मैंने कुछ भी नहीं देखा था और अब मुझे लगता है कि मेरे खाते में कोई जमा नहीं है। यह सिर्फ 100 रुपये ही नहीं है लेकिन यह मेरी मेहनत से अर्जित नकद है जिसे मैंने अपने एफएक्स कौशल में सुधार के बाद उपयोग करने का निर्णय लिया है, इसलिए मैं बहुत परेशान हूं। मैंने सभी समीक्षाओं की जांच की और सब कुछ संदिग्ध है। एडम ने यूएई में अपने ईमेल और फोन का जवाब नहीं दिया अमान्य है अब मुझे लगता है कि मुझे कोई मुद्दा नहीं था क्योंकि उन्होंने मुझे खो दिया था और जैसा कि मैंने एक हारे हुए थे मैंने वापसी के लिए कभी नहीं पूछा अब मुझे लगभग पूरा यकीन है कि यह एक कुल घोटाला है या व्यापार के बाहर पूरी तरह से लोगों के पैसे से दूर चल रहा है लेकिन वेबसाइट क्यों चल रही है क्यों धनु साइटों अभी भी उन्हें मंजूरी है शिकायत करने के लिए वैसे भी हो सकता है शायद एक तरीका है कि हम उन्हें रोक सकते हैं यदि हम अपना पैसा वापस नहीं पा सकते हैं तो मैं सराहना करता हूं कि कोई मुझे कानूनी कार्रवाई करने में मदद कर सकता है। विंस्टन सलेम, यूएसए आईएम को मेरी 5 स्टार रेटिंग से बचा जाना है। वे अभी भी एक आपराधिक जांच के बावजूद मुझे कोई पैसा भेजने से इनकार कर रहे हैं 2013-10-09 5 सितारे 5 सितारे अनंतिम हैं। मुझे ये सिर्फ FXVV से देरी के लिए खेद है और इसका मतलब यह नहीं है कि हम भुगतान नहीं करना चाहते। मैं यह सूचित करना चाहूंगा कि हमारे एल्डेमेर (हमारे स्टाफ) हमारे साथ काम नहीं कर रहे हैं और इसलिए मैं पैसे भेजता हूं और पश्चिमी संघ द्वारा धन प्राप्त कर सकता हूं। मैं चाहता हूं कि आप बैंक तार से आपके वापसी का अनुरोध करें। अब भविष्य में एल्डेमेर को पैसे नहीं भेजेंगे धन्यवाद। 2013-10-08 1 स्टाटर किसी भी दलाल की सबसे अच्छी ट्रेडिंग शर्तें मुझे पता है लेकिन वापसी के लिए पूछना है और आप चुप्पी चुस्त हैं infodubaided. gov. ae एक शिकायत दर्ज करने के लिए जगह है। इस कंपनी से दूर रहें मैं अपना लाभ और मेरी जमा भी वापस नहीं ले सकता उन्होंने मेरे सारे पैसे अबाऊ स्कैम ब्रोकर चुरा लिए थे। उर्फ। बाल्टी की दुकान कोई विनियमन नहीं एडम हैरिस एफएक्सवीवी के लिए एक सहयोगी खेल खेल रहे हैं और मेरे विदारक प्रक्रिया को रोकने के लिए चल रहे हैं। मैंने वह सब कुछ जिसे मैंने ईमेल के माध्यम से पूछा था। और यह 20 दिनों से अधिक है और कुछ नहीं। वापसी की प्रगति पर एक सप्ताह के लिए कोई जवाब नहीं। दूर रहें, लाइव सपोर्ट की पेशकश रोक दीजिए I can not believe it और मैं निधि का भुगतान किया और उन्होंने अब मेरा खाता 4 दिनों में अपलोड नहीं किया है वे ईमेलों की उपेक्षा करते हैं कि कोई भी बाहर तक पहुंचने के लिए नहीं है पूर्ण अनैतिक व्यवहार, आई. ए.एफ. सोचने के साथ-साथ FRP अगले कदम। पीएलजेड डीओ यूआर होमवर्क बी 4 एक क्लाइंट होने के नाते कृपया FXVV के साथ व्यापार को खोलने या जारी रखने से पहले दो बार सोचें। इस साल के शुरुआती फरवरी में, मैंने 3 खातों को एक ही बैंक कार्ड के साथ वित्त पोषण करने वाले तीन खातों का परीक्षण किया। दो खातों में काम नहीं हुआ और इन 2 खातों में कुछ पूंजी खो दी। तीसरा खाता मुनाफे के हज़ार (10k) को रैक करने में कामयाब रहा। 1 जुलाई को 100USD वाले सभी 3 खातों के वित्तपोषण के 5 महीने बाद, मेरे तीसरे खाते में व्यापारिक विशेषाधिकार बिना किसी चेतावनी के अक्षम किए गए थे और अन्य 2 खाते अक्षम नहीं हैं। मैं एसएलएस नहीं डाल सकता या मेरे किसी भी मौजूदा मौजूदा स्थिति को बंद करने में सक्षम नहीं हूं। मैंने उस स्थिति में मेरे खाते को क्यों रखा है यह जानने के लिए मैंने ईमेल या उनके साथ बातचीत करने के लिए व्यर्थ कोशिश की है। मैंने उनको अपने खुले पदों को बंद करने के लिए ईमेल भी किया है क्योंकि मैं इस पर जोखिम का प्रबंधन नहीं कर सकता। वे पूरी तरह से उपेक्षा करते हैं और मेरे खाते को जोखिम के संपर्क में छोड़ देते हैं। जाहिर है, वे विज्ञापित एक गैर डीलर डेस्क नहीं हैं, लेकिन व्यापारियों के खिलाफ व्यापार कर रहे हैं। नतीजतन, वे जीतने वाले खातों को पसंद नहीं करते हैं। ट्रेडर्स कोर्ट hp69flva बनाम एफएक्सवीवी गंजती से जुड़ी समस्या कृपया इस विदेशी मुद्रा फर्म के बारे में अवगत रहें। मैंने 3 अलग-अलग व्यापारिक रणनीतियों की कोशिश करने के लिए फरवरी में उनके साथ 3 छोटे खाते खोले I दो खातों पर, मैं हार गया क्योंकि रणनीतियों ने काम नहीं किया। तीसरे खाते में, मैं इस खाते को लाभ में कई हजारों तक चला। यह पिछले हफ्ते, बिना किसी चेतावनी के उन्होंने मेरे खाते में व्यापार अक्षम कर दिया - मौजूदा खुले स्थान अभी भी खोले गए हैं। मैंने अपने खाते में सक्षम व्यवसाय क्यों नहीं किया है, इस बारे में मैंने ईमेल और उनके साथ चैट करने के लिए व्यर्थ कोशिश की है। मैंने उनसे कहा है कि वे अपने मौजूदा खुले स्थान को बंद करें फिर भी यह एक सप्ताह रहा है, और मेरा खाता व्यापार करने में असमर्थ है (मैं इसे देख सकता हूं और देख सकता हूं) और अभी भी उनसे कोई जवाब नहीं। उनका दावा है कि वे एक गैर-डीलर डेस्क हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वे व्यापारियों के खिलाफ व्यापार कर रहे हैं और जीतने वाले खाते को पसंद नहीं करते हैं। घोटाला घोटाला घोटाला जब मैं इस कंपनी से इस्तीफा दे रहा हूं तो मेरे ग्राहकों को समय पर भुगतान न करने के कारण खुश नहीं था, इसलिए मेरे इस्तीफे के बाद वे अपना पैसा 1300 रूपये चुराते हैं, मेरा लाभ शेयर प्लस व्यापार आयोग भी मुझे डर लगता है कि यह कंपनी दूर भाग सकती है पंजीकृत नहीं है और विनियमित नहीं है मैं विश्वास नहीं करता अनियमित दलाल और पूर्व इंटेलफ़ेक्स (घोटाला) लिथुआनिया (वास्तव में यूएई में एफएक्सवीवी) बहुत कम ब्रोकर क्योंकि कम प्रसार, स्केलिंग, कोई कमीशन, कोई आवश्यकता नहीं, कोई डैडीज़ डेस्क और स्क्रैपिंग की वजह से मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें नोट: यह समीक्षा एफएक्सवीवी कार्यालयों से संयुक्त अरब अमीरात में यह एक ऐसा स्थान है जो मेरी फिलीपींस से दावा करने वाली समीक्षा से आया है। प्रति एफपीए नीति के अनुसार, इस समीक्षा पर 5 सितारा रेटिंग को शून्य सितारों में बदल दिया गया है। एफपीए समीक्षा स्पैमर्स की सराहना नहीं करता है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। एफएक्सवीवी कैपिटल मार्केट एफएक्सवीवी समीक्षा एफएक्सवीवी कैपिटल मार्केट्स के लिए ट्रेडर्स की समीक्षा समीक्षा जोड़ें नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक छवियां और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें

No comments:

Post a Comment